Top Ad unit 728 × 90

New Posts

[random][newsticker]

Propose Day ( प्रस्ताव दिन )

Propose Day ( प्रस्ताव दिन )


Propose Day प्रस्तावित दिन वेलेंटाइन सप्ताह का दूसरा दिन है जो हर साल 8 फरवरी को युवाओं, जोड़ों के साथ-साथ किसी भी आयु वर्ग के अन्य इच्छुक लोगों द्वारा उत्साह के साथ मनाया जाता है। हालांकि पश्चिमी संस्कृति में वर्षों से मनाया जा रहा है; वर्तमान में यह देश के लगभग हर क्षेत्र में आधुनिक तरीके से मनाया जा रहा है।

How Propose Day is Celebrated ? (प्रस्तावित दिवस कैसे मनाया जाता है?)

युवाओं और अन्य आयु समूह लोग इस विशेष दिन को अपने पूरे तरीके से मनाने के लिए मनाते हैं। युवा अपने प्रियजनों को प्रभावित करने के उत्कृष्ट तरीके से इस दिन अपने वैलेंटाइन्स का प्रस्ताव देते हैं। वे अपने वैलेंटाइन्स का प्रस्ताव अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने के साथ-साथ अपनी वैलेंटाइन्स हमेशा के लिए व्यक्त करते हैं। किसी ने हाथ में लाल गुलाब के गुच्छा के साथ अपने घुटनों पर आधा बैठकर इसका प्रस्ताव दिया। किसी ने इसे विभिन्न तरीकों से कुछ लोकप्रिय स्थानों पर जाकर प्रस्ताव दिया है। कोई भी ग्रीटिंग कार्ड, लिखित प्रेम प्रस्ताव संदेश और गर्म इच्छाओं के साथ सुबह में अपनी वेलेंटाइन के घर के लिए लाल गुलाब बाल्टी भेजता है। इस विशेष दिन, सभी मोबाइल नेटवर्क और डाक सेवाएं व्यस्त हो जाती हैं क्योंकि सभी अपने प्रियजनों को संदेश और उपहार भेजते हैं।






Propose Day ( प्रस्ताव दिन ) Reviewed by Today's Lovers on December 19, 2018 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Copyright © 2018 Today's Lovers

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.